Saturday, 30 December 2017

सफेद मूसली एक चमत्कारि औषधि है।

सिद्ध आयुर्वेदिक  

             सफेद मूसली एक 
             चमत्कारि औषधि है।

सफेद मूसली का प्रयोग कई तरह की स्वास्थ्य समस्याओं को ठीक करने में किया जाता है।

■ सफेद मूसली शारीरिक शिथिलता को दूर कर उर्जा को बढ़ाने में बेहद लाभकारी होती है, यही कारण है कि कई तरह की दवाइयों के निर्माण में सफेद मूसली का प्रयोग किया जाता है। 

■ पेशाब में जलन की शिकायत होने पर तो सफेद मूसली की जड़ को पीसकर इलायची के साथ दूध में उबालकर पीना बेहद फायदेमंद होता है। दिन में दो बार इस दूध को पीना लाभदायक होगा।

■  महिलाओं के लिए मूसली अत्यधिक लाभकारी होती है। यह उम्र के असर को कम कर सुन्दरता बढ़ाने में भी मददगार साबित होती है। इसके अलावा अन्य नारी प्रमुख समस्याओं में भी इसका सेवन फायदेमंद होता है।

■  पथरी यानि स्टोन की समस्या में सफेद मूसली को इन्द्रायण की सूखी जड़ के साथ बराबर मात्रा (1-1 ग्राम) में पीसकर, इसे एक गिलास पानी में डालकर खूब मिलाएं और मरीज को प्रतिदिन सुबह पिलाएं। यह उपाय सात दिनों में ही अपना प्रभाव दिखाता है और पथरी गल जाती है।

■ अगर आपको अक्सर बदन दर्द की शि‍कायत बनी रहती है, तो प्रतिदिन सफेद मूसली की जड़ का सेवन फायदेमंद होता है। उच्च रक्तचाप, रुमेटी गठिया में भी यह लाभकारी है।
■■■■■■■■■■★★★★★■■■■■■■■

             शीघ्रपतन का घरेलु इलाज

अगर आपका वीर्य जल्दी गिरने की समस्या हूँ रही है और इसके कारन आपका सेक्स करने का समय कम हो रहा है तो आपको सेक्स करने का समय कैसे बढाया जाये के बारे में सोचने की जरुरत नहीं है ।

क्यूंकि सफ़ेद मुसली के इस्तमाल से आप सेक्स का वक़्त बढा सकते हो .

5 ग्राम काली मुसली का चूरन ,4  रत्ती बंग भस्म को शहद में मिलाकर 40  दिन तक रोज सुबह शाम लेने से शिघ्र्पतन का आयुर्वेदिक इलाज होता है .  टिप्स : इसको लेने के बाद आपको कुछ भी नहीं खाना है आधे घंटे तक .

                    ★★★★★

                       यौनशक्ति
         सेक्स पावर बढ़ने के लिए उपाय

अगर आपको सेक्स करने के वक़्त थकान मेहसूस होती अहि और इस के कारण अगर आप लड़की को खुश नहीं कर पारहे हो तो आपको आपकी सेक्स पावर को बढाने की जरुरत है.सेक्स पावर को बढ़ने के लिए आपको 5 ग्राम सफेद मुसली का चूर्ण या मुसकी पाउडर ,5 ग्राम पिसी हुई मिश्री सुबह खाली पेट और रात को खाना खाने के 2 घंटे बाद गरम दूध के साथ 2 महीने तक पीना है .

इसका सेवन करने से आपको शारीरिक कमजोरी,शीघ्रपतन की समस्या,यौनशक्ति की कमी,शिथिलता,धात में कमी आना यानिकी धातु रोग इत्यादि रोग दूर होते है .

★★★★

                दुबलापन का इलाज
               (बॉडी बढाने के लिए)

अगर आपको कोई दुबला पतला बोलता है तो आप उनको आपकी बॉडी क्या है दिखाने के लिए आपको सफेद मुसली का इस्तमाल से अपने दुबलेपन का इलाज कर सकते हो.

इसके लिए आपको अश्वगंधा,शतावरी,सफेद मुसली और मुलहठी इन सब को 50 -50 ग्राम लेकर इनका चूर्ण बनाके इसमें 100  ग्राम मिश्री को पीसकर मिला दे .

इसको रोज सुबह शाम मतलब दिन में दो बार 40 दिन तक पिने से आपका शरीर मजबूत और शक्तिशाली बन जाता है.

   ■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■■

                   सफेद मुसली का
            महिलाओ के लिए फायदे

योनी का सूखापन दूर करने के लिए और योनी का सूखापन से बचने के लिए  ।

इसके इस्तमाल से आप जवान ही रहती हो ज्यादा देर तक.।

महिला के स्थनों का दूध शुद्ध करने ब्रैस्ट का दूध बढाता है.
सफेद मुसली का थोडा इस्तमाल करने से बच्चे की और माँ के लिए nutritive tonic की तरह काम करता है गर्भावस्था में यानिकी प्रेगेनेंसी के पीरियड में ।
■■■■■■■■■★■■■■■■■■■★★■■■■

Whats
9417862263

सिद्ध कायाकल्प चुर्ण